www.Assetinvestock.com

नमस्कार ,

Assetinveststock में आपका स्वागत है , इस ब्लॉग पर हम रोजाना Share Market से जुडी जानकारी को शेयर करते रहते हैं. मुख्य रूप से  हिंदी में Share Market, Book Summary और Affiliate Offers जो आपके काम आ सके.

Assetinveststock पर जो भी जानकारी शेयर की जाती है वो लोगो के हित को ध्यान में रखते हुए शेयर की जाती है.

Assetinvestock एक ऐसा हिंदी ब्लॉग है जहाँ Share Market, Book Summary, Affiliate Offers और Financial Related के बारे में विस्तार से जानकारी आपको हिंदी में मिलती है  .

जैसा कि हमने बताया हम रोजाना एक आर्टिकल इस ब्लॉग पर पोस्ट करते हैं. जो कुछ भी हमे लगता है कि वो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है हम उसको शेयर करते हैं. फिर भी अगर आपको किसी भी चीज़ के बारे में जानना है और वो हमारे ब्लॉग पर उपलब्ध  नही है तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं. हम जल्द से जल्द उसका हल अपने ब्लॉग पर शेयर कर देंगे.

“Assetinvestock का Aim यह है कि India में जिन लोगो को English में परेशानी होती है लेकिन वो लोग भी Share Market से related चीजों को जानना चाहते है , उनको हिंदी में पूरी जानकारी इस “Assetinvestock” ब्लॉग पर मिलेगी”

            “ये वेबसाइट तीन अलग-अलग शब्द मिलाके बनी हुई है Asset, Invest और Stock”

इस वेबसाइट का यही Aim है की आप अमीर की तरह Asset में Invest करे आप गरीब और मिडिल क्लास लोगो की तरह Financial Struggle ना करे आप अमीर लोगो की तरह Passive Income और Portfolio Income पर ध्यान दे नाकि गरीब और मिडिल क्लास की तरह सिर्फ Ordinary Income यानि सैलरी पर ध्यान दे आप सैलरी के साथ आपकी Passive और Portfolio Income पर भी ध्यान दे

आपकी Passive और Portfolio Income का Knowledge बढ़ाने के लिए हम Assetinvestock इस ब्लॉग वेबसाइट पर हर रोज़ एक ब्लॉग पोस्ट करते है और हर हफ्ते एक Book Summary भी डालते है

About Founder/Author :

Rushi Pandure is the Founder & Author of Assetinvestock. He is an Engineer in B.Voc (Bachelor Of Vocational in Industrial Automation). He has completed his Engineering From a (DDU-KK) Dr. Babasaheb Ambedkar Marathwada University, Aurangabad.

अगर आपको इस ब्लॉग से संबंधित कोई भी जानकारी या सुझाव देना हो तो आप सीधा ईमेल कर सकते है .

Email Addresses- [email protected]

धन्यवाद

62 / 100
en_USEnglish